समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश आपका हार्दिक अभिनंदन करती हैं
॥ युवा सोच ॥
॥ युवा जोश ॥

॥ समाजवादी पार्टी ज़िंदाबाद ॥

श्रध्देय नेताजी अमर रहें | डॉ. लोहिया अमर रहें
जनेश्वर मिश्र अमर रहें | श्री अखिलेश यादव ज़िंदाबाद
॥ असली साथ ॥
॥ असली विकाश ॥

Responsive Ad Slot

॥ श्रद्धेय नेताजी अमर रहें ॥


नई खबर

latest

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने कहा है कि बाबा साहब डॉ0 भीमराव अम्बेडकर ने देश को जो संविधान दिया है उससे हर एक को हक और सम्मान मिला - माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने कहा है कि बाबा साहब डॉ0 भीमराव अम्बेडकर ने देश को जो संविधान दिया है उससे हर एक को हक और सम्मान मिला।

 


 डॉ0 भीमराव अम्बेडकर और डॉ0 राममनोहर लोहिया के सिद्धांतों और नेताजी श्री मुलायम सिंह यादव जी के सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी हमारी है। समाजवादी पार्टी सामाजिक और आर्थिक समानता की बात करती है। बराबरी की बात करने का मतलब है सबको साथ लेकर चलने की बात हो, सबके बीच में भेदभाव खत्म करने की बात करें, वहीं असल में सबका साथ है। सबका साथ तभी जब आप इक्वल हो।      श्री अखिलेश यादव ने उक्त उद्गार आज वाराणसी में नेशनल इक्वल पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि असमानता रहेगी तो बराबरी कैसी? सबका साथ सबका विकास तभी सम्भव है जब समाज में समानता और सम्पन्नता हो। नेशनल इक्वल पार्टी के अध्यक्ष श्री शशि प्रताप सिंह ने समाज को जोड़ने की दिशा में सगंठन बनाया है। वह संविधान प्रदत्त अधिकारों को बचाने का काम करेगा।      श्री यादव ने कहा कि आने वाले समय में 2024 के लोकसभा चुनाव के परिणाम दूसरे होंगे। इसके लिए बहुत तैयारी करनी पड़ेगी। भाजपा जैसी पार्टी से मुकाबला करने के लिए बहुत ही अनुशासन में रहकर उसी की रणनीति से उसी को मात देना है। भाजपा बहुमत कैसे पाती है विश्लेषण करना होगा। हम लोग निराश नहीं है, वैसे तो बहुतों की उम्मीद टूटी हैं, पर लड़ाई लम्बी है। राजनीति में लोकतंत्र में इस तरह के परिणाम आते है। ऐसे परिणामों को कोई भी राजनीतिक दल स्वीकार करेगा।     श्री यादव ने कहा कि कि आप भाजपा की सरकार को हटाओ, हम अग्निवीर योजना को हटाने का काम करेंगे। यह आधी अधूरी नौकरी है जो 4 साल की दी जा रही है, इससे हमारे देश की सुरक्षा खतरे में है। सुरक्षा तभी मिलेगी जब अग्निवीर योजना जैसी व्यवस्था समाप्त होगी। भाजपा के लोग भारत माता की जय बोल बोल करके अग्निवीर योजना लागू कर दी है।      श्री अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली वाले लोग चुनाव में आने वाले हैं। उनसे पूछो जो वादा किया था, क्या किसान की आय दोगुनी हो गई? नौजवानों को क्या नौकरी, रोजगार मिल गया? मुझे उम्मीद है कि देश का नौजवान यह नारा देगा कि घर-घर बेरोजगार, कब मिलेगा रोजगार?     वाराणसी में आयर बाजार थाना चोलापुर में श्री दिनेश यादव अध्यक्ष बारह दिवसीय बिरहा दंगल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में श्री अखिलेश यादव ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि आप सभी से हम प्राचीन नगरी में अपील करते हैं कि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए समाजवादी आंदोलन में सहयोग करने का काम करेंगे।       

 (राजेन्द्र चौधरी)         

 मुख्य प्रवक्ता 





Newer Post अगली खबर Older Post Home
Don't Miss
© 2019 - समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश all rights reserved
YADUVANSHI GROUP के द्वारा डिज़ाइन