समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश आपका हार्दिक अभिनंदन करती हैं
॥ युवा सोच ॥
॥ युवा जोश ॥

॥ समाजवादी पार्टी ज़िंदाबाद ॥

श्रध्देय नेताजी अमर रहें | डॉ. लोहिया अमर रहें
जनेश्वर मिश्र अमर रहें | श्री अखिलेश यादव ज़िंदाबाद
॥ असली साथ ॥
॥ असली विकाश ॥

Responsive Ad Slot

॥ श्रद्धेय नेताजी अमर रहें ॥


नई खबर

latest

समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी का दिनांक 5 एवं 6 नवंबर 2023 को मध्य प्रदेश में जनसभा को करेंगे संबोधित

 समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी का दिनांक 5 एवं 6 नवंबर 2023 को मध्य प्रदेश में जनसभा को करेंगे संबोधित ।
विस्तृत कार्यक्रम निम्न अनुसार रहेगा -

दिनांक 5 नवंबर को
टीकमगढ़ कि जतारा विधानसभा में सपा प्रत्याशी आर आर बंसल(वंशकार) जी के समर्थन में  दोपहर 01:45 जतारा जेल मैदान पर जनता को संबोधित करेंगे।
जिला पन्ना गुन्नौर विधानसभा में दोपहर 3 बजे प्रत्याशी अनीता बागरी जी के समर्थन में जनसभा स्थल बस स्टैंड गुन्नौर में जनता को संबोधित करेंगे।
रात्रि विश्राम खजुराहो छतरपुर में रहेगा।

दिनांक 6 नंबर को
जिला दमोह कि दमोह विधानसभा में दोपहर 12:15 पर प्रत्याशी द्रगपाल सिंह लोधी जी के समर्थन में जनसभा स्थल महाराणा प्रताप स्कूल ग्राउंड दमोह में जनता को संबोधित करेंगे।
जिला कटनी कि बहोरी बंद विधानसभा में दोपहर 01:30 पर प्रत्याशी शंकर लाल महतो लोधी जी के समर्थन में जनसभा स्थल पटना मढिया के पास का मैदान जिला कटनी में जनता को संबोधित करेंगे।
जिला छतरपुर कि महाराजपुर विधानसभा में दोपहर 03:00 पर प्रत्याशी अजय दौलत तिवारी जी के समर्थन में जनसभा स्थल पॉलिटेक्निक ग्राउंड के पीछे नौगांव जिला छतरपुर में जनता को संबोधित करेंगे।
रात्रि विश्राम खजुराहो छतरपुर में रहेगा।




Newer Post अगली खबर Older Post Home
Don't Miss
© 2019 - समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश all rights reserved
YADUVANSHI GROUP के द्वारा डिज़ाइन