समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश आपका हार्दिक अभिनंदन करती हैं
॥ युवा सोच ॥
॥ युवा जोश ॥

॥ समाजवादी पार्टी ज़िंदाबाद ॥

श्रध्देय नेताजी अमर रहें | डॉ. लोहिया अमर रहें
जनेश्वर मिश्र अमर रहें | श्री अखिलेश यादव ज़िंदाबाद
॥ असली साथ ॥
॥ असली विकाश ॥

Responsive Ad Slot

॥ श्रद्धेय नेताजी अमर रहें ॥


नई खबर

latest

श्री यश भारतीय जी पूर्व प्रदेश प्रवक्ता समाजवादी पार्टी मध्य प्रदेश, हिंदी खबर टीवी पर की डिबेट

श्री यश भारतीय जी ने हिंदी खबर टीवी पर की डिबेट



वरिष्ठ पत्रकार भी निष्पक्ष न होकर भाजपा के प्रतिनिधि के रूप में बात करने लगते है ,यदि आप निष्पक्ष पत्रकारिता करते है तो आप ये क्यो बोलते है कि मोदी लाओ बनाम - मोदी हटाओ चुनाव है ?? क्यो नही बताते 42 पार्टी के संघठन nda में आज़ाद कश्मीर की बात करने वाले रहे है, महाराष्ट्र में मराठियों के लिए अलग बात होती है उत्तर भारतीय को मारा जाता है विशेषकर यूपी-बिहार के लोगो को ।बिहार के अपराधियों को लखनऊ बुलाकर भाजपा में शामिल कराया जाता है ।
पांच साल की मोदी (nda) सरकार कि उपलब्धि ये है ,भाजपा के लोग बताएं उन्होंने देश की राजधानी दिल्ली के जंतरमंतर पर संविधान जलाने वालो पर क्या कार्यवाही करी है ??
गुजरात मॉडल के नाम पर 2014 में सत्ता में आए थे ये लोग उसी गुजरात मे पुलिस थाने के सामने दलितों को गाड़ी से बांधकर पिटा जाता है और देश के प्रधानमंत्री ये कहते है कि मेरे दलित भाइयों को मत मारो मुझे मारो देश ने इतना कमजोर-मजबूर प्रधानमंत्री नही देखा जिनको कार्यवाही करनी है वो हिंसा को बढ़ावा देते हुए बोल रहे है मारपीट करो मुझे मारो ??
भाजपा के पास बताने के लिए कुछ नही है इसलिए ये राष्ट्रवाद की बात कर रहे है ,सेना की आड़ ले रहे है , दुसरो को (विपक्ष) को देशद्रोही साबित करना चाहते है ये बताए क्यो इनके सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जी देश की राजधानी दिल्ली में सेना की वर्दी पहनकर भाजपा का प्रचार क्यो कर रहे थे ??
सेना के शौर्य का इस्तमाल भाजपा अपनी राजनीति में कर रही है ,इससे निराशाजनक क्या होगा ??   - श्री यश भारतीय जी पूर्व प्रदेश प्रवक्ता समाजवादी पार्टी मध्य प्रदेश 
Newer Post अगली खबर Older Post Home
Don't Miss
© 2019 - समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश all rights reserved
YADUVANSHI GROUP के द्वारा डिज़ाइन