समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश आपका हार्दिक अभिनंदन करती हैं
॥ युवा सोच ॥
॥ युवा जोश ॥

॥ समाजवादी पार्टी ज़िंदाबाद ॥

श्रध्देय नेताजी अमर रहें | डॉ. लोहिया अमर रहें
जनेश्वर मिश्र अमर रहें | श्री अखिलेश यादव ज़िंदाबाद
॥ असली साथ ॥
॥ असली विकाश ॥

Responsive Ad Slot

॥ श्रद्धेय नेताजी अमर रहें ॥


नई खबर

latest

आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी ने कु0 दरवेश यादव जी को दी श्रद्धांजलि

श्री अखिलेश यादव जी ने कु0 दरवेश यादव जी को दी श्रद्धांजलि

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने बार कौंसिल उ0प्र0 की नवनिर्वाचित अध्यक्ष कु0 दरवेश यादव की कल आगरा कचहरी परिसर में हुई हत्या के बाद आज उनके एटा जनपद में स्थित पैतृक गांव चांदपुर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की और शोक संतप्त परिवारीजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि सुश्री दरवेश यादव की गोली मारकर हुई हत्या से साबित हो गया है कि अब राज्य में हालात कानून के बाहर हो गए हैं।
     श्री अखिलेश यादव ने कहा कि इस भाजपा सरकार से न्याय का भरोसा नहीं कर सकते हैं। मैं चाहता हॅू कि दरवेश यादव की हत्या का खुलासा हो और इसकी साजिश में कौन लगे थे तथा पुलिस की क्या भूमिका रही, इसका भी खुलासा हो। हाईकोर्ट के वर्तमान  पीठासीन माननीय जज से दरवेश हत्याकाण्ड की जांच होनी चाहिए। उन्होंने मृतक के परिवार को 50 लाख रूपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की और कहा कि यदि भाजपा सरकार ने यह धनराशि नहीं दी तो समाजवादी सरकार आने पर यह रकम दी जाएगी।
      श्री यादव ने कहा कि चुनाव होते ही कई समाजवादी नेताओं की हत्याएं हो चुकी है। महिलाओं की चेनें छिन रही है। कई अपराधिक घटनाएं घटी है। हम इस सबका विवरण उत्तर प्रदेश के राज्यपाल महोदय को देंगे कि आखिर उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था कहां है? क्या बिना पुलिस संरक्षण के हत्या हो सकती हैं?
       श्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में बलात्कार, हत्याओं और राजनीतिक हमलों की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। मुख्यमंत्री जी मीटिंग पर मीटिंग ले रहे हैं लेकिन कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। मुख्यमंत्री जी बैठकों में व्यस्त हैं और अपराधी अपराध पर अपराध करते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री जी के स्तर पर और दूसरे बड़े अधिकारी समीक्षा बैठक करते हैं तभी बड़ी अपराधिक घटनाएं घट जाती है। कल जब मुख्यमंत्री जी बड़ी बैठक कर रहे थे, आगरा में बार कौंसिल अध्यक्ष की हत्या हो गई।    
Newer Post अगली खबर Older Post Home
Don't Miss
© 2019 - समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश all rights reserved
YADUVANSHI GROUP के द्वारा डिज़ाइन